मुंबई में एक्ट्रेस रवीना टंडन पर गाड़ी से धक्का मारने का केस दर्ज, हालांकि CCTV वीडियो मे कहानी कुछ और ही दिख रही।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगा है. मामला 1 जून देर रात मुंबई के ब्रांदा इलाके का है. बांद्रा इलाके में तीन लोगों के साथ गाली-गलौच और मारपीट करने का आरोप रवीना पर लगा है. एक्ट्रेस को वहां के लोकल लोगों ने भी घेरा. कुछ लोगों ने उन पर हमला भी किया.

रवीना टंडन पर बुर्का पहनी महिलाओं के एक समूह ने दावा किया कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने तीन महिलाओं के साथ मारपीट की थी। फ्री प्रेस जर्नल के मुताबिक, रवीना के ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप लगाया गया है।

हालांकि, सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि उनकी कार ने महिला को कभी नहीं छुआ वीडियो में अभिनेत्री को समूह से भीख मांगते हुए दिखाया गया है कि वह उन्हे न मारें। "कृपया मुझे मत मारो। कृपया मुझे धक्का न दें"

फ़िल्म अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ भीड़ में शामिल कुछ लोग अभद्रता करते नजर आ रहे हैं। आरोप रवीना टंडन पर है कि उनके ड्राइवर ने किसी बुजुर्ग महिला को गाड़ी से टक्कर मारी है। और गाड़ी से उतर कर मारपीट की।

यह भी कहा जा रहा है रवीना टंडन दारू के नशे में थी गाड़ी से उतर कर रवीना टंडन ने बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी को पीटा है। जबकी वीडियो में रवीना टंडन भीड़ को समझाने का प्रयास कर रही हैं। लेकिन भीड़ उन्हें मारो मारो कह कर डरा रही है, औऱ बदशलूकी कर रही है।

कुछ लोग थप्पड़ भी मारते हैं रवीना टंडन को, जिन बुजुर्ग महिला को चोंट आई है, उनके परिवार के लोगों ने अभद्रता की, इकट्ठा हुई भीड़ ने गलत फायदा उठाया है।
हालांकि CCTVवीडियो मे कहानी कुछ और ही दिख रही।
मुंबई में एक्ट्रेस रवीना टंडन पर गाड़ी से धक्का मारने का केस दर्ज, हालांकि CCTV वीडियो मे कहानी कुछ और ही दिख रही। मुंबई में एक्ट्रेस रवीना टंडन पर गाड़ी से धक्का मारने  का केस दर्ज, हालांकि CCTV वीडियो मे कहानी कुछ और ही दिख रही। Reviewed by manas shukla on June 02, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.