Tezpratap Yadav Son of Lalu Yadav will give divorce notice to her wife


Tejpratap Yadav ने डाली तलाक़ की अर्ज़ी 

शादी को अभी 6 महीने भी नहीं हुए। 


तेज़ प्रताप यादव एक राजनेता है जोकि वर्तमान में महुआ से बिहार विधानसभा के विधायक हैं। पूर्व मई स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। 29 वर्षीया तेज़ प्रताप यादव राष्ट्रीय जनतादल के सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी जी के बड़े पुत्र हैं। उन्होंने 12वी तक की पढ़ाई की है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की शादी हुई है. 12 मई को पटना में धूमधाम से हुई इस शादी में नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, सुशील मोदी समेत अनेक गणमान्य लोग शामिल हुए थे. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव को तेज प्रताप की शादी में शरीक होने के लिए विशेष तौर पर छुट्टी मिली थी.

अभी उनकी शादी को 6 मास भी नही बीते की तेजप्रताप यादव ने बीते शुक्रवार को उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी देदी।


पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वह 'नॉर्थ पोल' हैं जबकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या 'साउथ पोल' हैं, प्रधानमंत्री भी आ जाएं तो भी वह अपने फैसले से पीछे नहीं हटेंगे. इसी बीच दोनों परिवारों के बीच सुलह समझौते की भी कोशिश भी जारी है. लेकिन तेज प्रताप अपने फैसले पर अडिग हैं और उन्होंने अपने पिता लालू से भी रांची में मुलाकात की है.

ऐश्वर्या राय ने पटना के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ाई करने के बाद उन्होंने दिल्ली के मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन किया और इसके बाद नोएडा की एमिटी विश्वविद्यालय से एमबीए किया. वहीं तेज प्रताप यादव सिर्फ 12वीं तक ही पढ़ाई कर सके.


तेज़ प्रताप जी ने कहा की यह शादी मेरी मर्ज़ी के खिलाफ हुई है। उनका और उनकी पत्नी का कोई मेल नहीं है।उन्होंने यह भी खा की घुट घुट कर जीने से तो तलाक बेहतर है। मै एक साधारण पुरुष हूँ और वो दिल्ली की पढ़ी लिखी मॉडर्न महिला है उन वही लाइफस्टाइल पसंद है।

Tezpratap Yadav Son of Lalu Yadav will give divorce notice to her wife Tezpratap Yadav Son of Lalu Yadav will give divorce notice to her wife Reviewed by Janhitmejankari Team on November 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.