Sanjana Sanghi Wiki, Age,Family, Biography & More

संजना सांघी 

कौन हैं संजना संघी जो आजकल सुर्खियों में छायी हुई है। 


संजना का जन्म 2 सितम्बर 1996 में दिल्ली में हुआ।  संजना ने अपना डेब्यू रॉकस्टर फिल्म में 14 साल की उम्र में किया।  


क्यों है चर्चा में ?

सुशांत सिंह राजपूत पर कुछ दिनों पहले अपकमिंग फिल्म 'किजी और मैनी' की उनकी को-स्टार संजना सांघी के साथ यौन शोषण और गलत व्यवहार करने का आरोप लगा था। हालांकि, अब ऐक्ट्रेस ने खुद इस मामले में बयान देते हुए इन आरोपों को गलत बताते हुए कोरी कल्पना करार दिया है। 

उन्होंने अपने ओफ्फ्सिअल ट्विटर पे लिखा की अमेरिका की लम्बी यात्रा से जब मई वापस आयी तो मैंने आधाररहित आरोप पढ़े। 

ये आरोप आजकल चल रहे  metoo कैंपेन में लगाए थे जिसे संजना ने पूरी तरह से झूठा बता दिया है। 


इन आरोपों के सामने आने के बाद सुशांत ने खुद उनके और संजना के बीच हुई चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. उन्होंने सभी आरोपों को नकारा था. उन्होंने कहा था कि यह सब उनके नाम को खराब करने के लिए किया जा रहा है. गौरतलब है कि इस अफवाह के चलते सुशांत सिंह राजपूत को सोशल मीडिया में काफी विरोध का सामना करना पड़ा है.


संजना के बारे में और जानकारी -

  • संजना ने रॉकस्टार फिल्म में मैंडी का किरदार निभाया था जो की नरगिस फाकरी की बहिन थी।  उस वक्त संजना सिर्फ 14 वर्ष की थी। इस किरदार के लिए  इन्हे बहुत सराहा गया गया था। 
  • संजना ने लेडी श्री राम कॉलेज से जर्नलिज्म और मास्स कम्युनिकेशन की डिग्री डिस्टिंक्शन के साथ  ली।
  • संजना दिल्ली के एक ख्यातिप्राप्त परिवार से है।  उनके पिता श्री संदीप सांघी  एक एंटरप्रेन्योर है और माता शगुन सांघी एक हाउस वाइफ।  संजना के बड़े भाई गूगल में काम करते है। 
  •   
दिन बदिन संजना की लोकप्रियता और फैन फोल्लोविंग  बढ़ती जा रही है , आने वाले समय में हम इन्हे लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में देखेंगे। 


Sanjana Sanghi Wiki, Age,Family, Biography & More Sanjana Sanghi Wiki, Age,Family, Biography & More Reviewed by Janhitmejankari Team on October 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.